आखिर कब आ रहा है ‘Euphoria’ सीजन 3, देखिए क्या कहा मेकर्स ने

Published:

HBO की बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘Euphoria’ का तीसरा सीजन जनवरी 2025 में शुरू होने वाला है, जो दुनिया भर के प्रशंसकों और दर्शकों के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित वापसी है।

HBO ने पुष्टि की है कि सभी प्रमुख कलाकार अपनी भूमिकाएँ दोहराएँगे, और व्यापक प्रशंसा प्राप्त करने वाली आकर्षक कथा को जारी रखने का वादा किया है।

HBO प्रोग्रामिंग की कार्यकारी उपाध्यक्ष और HBO ड्रामा सीरीज और फिल्मों की प्रमुख फ्रांसेस्का ओर्सी ने आगामी सीजन के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मैं रोमांचित हूँ कि हम जनवरी में ‘Euphoria’ पर उत्पादन शुरू करने के लिए तैयार हैं।

सैम और इन अविश्वसनीय कलाकारों के साथ हमारी रचनात्मक साझेदारी से हम बहुत खुश हैं। हम प्रशंसकों के लिए ‘Euphoria’ के इस नए सीजन को जीवंत करने के लिए उत्सुक हैं,”। यह घोषणा सीजन 2 के प्रीमियर के लगभग तीन साल बाद की गई है, जो 2022 की शुरुआत में प्रसारित हुआ था।

प्रोडक्शन में देरी के लिए विभिन्न कारणों को जिम्मेदार ठहराया गया था, जिसमें 2023 में उद्योग-व्यापी हड़तालें शामिल थीं, जो लेखकों और अभिनेताओं दोनों को प्रभावित करती थीं, कई परियोजनाओं में शामिल कलाकारों का व्यस्त कार्यक्रम और निर्माता सैम लेविंसन का स्वतंत्र रूप से कहानी को गढ़ने का सावधानीपूर्वक दृष्टिकोण शामिल था, वैराइटी ने बताया।

2023 के अंत और 2024 की शुरुआत में लेविंसन और HBO के बीच पहले की चर्चाओं में सीजन 3 की योजनाओं का पता चला, जिसमें एक महत्वपूर्ण पाँच साल का समय कूद और दिलचस्प कहानी चाप शामिल थे, जैसे कि एक निजी अन्वेषक के रूप में रू की संभावित भूमिका

HBO ने अपने पिछले सीज़न द्वारा निर्धारित उच्च मानकों के साथ रचनात्मक रूप से संरेखित करने के लिए श्रृंखला को अस्थायी रूप से रोकने का निर्णय लिया था।

‘Euphoria’ के मुख्य कलाकारों में Zendaya, सिडनी स्वीनी, जैकब एलोर्डी, हंटर शेफ़र, स्टॉर्म रीड, एलेक्सा डेमी और एरिक डेन शामिल हैं। इस सीरीज़ ने अपनी आकर्षक कहानी और अपने कलाकारों के शानदार अभिनय के कारण आलोचकों की प्रशंसा और एक मजबूत प्रशंसक वर्ग प्राप्त किया है।

Zendaya, जो लेविंसन के साथ एक कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम करती हैं, ने सीरीज़ की दिशा को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

उल्लेखनीय रूप से, ‘Euphoria’ ने न केवल प्रभावशाली रेटिंग हासिल की है, बल्कि महत्वपूर्ण पुरस्कार मान्यता भी प्राप्त की है, जिसने अब तक 25 एमी नामांकन और नौ जीत हासिल की हैं।

सीज़न 3 के लिए प्रोडक्शन विवरण का प्रशंसकों द्वारा बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है, जो नए कथानक के विकास और युवा संस्कृति, पहचान और सामाजिक मुद्दों की श्रृंखला की साहसिक खोज की निरंतरता की उम्मीद कर रहे हैं।

चूंकि 2025 की शुरुआत में फिल्मांकन शुरू हो रहा है, इसलिए ‘यूफोरिया’ से एक और सीज़न में ग्राउंडब्रेकिंग टेलीविज़न की उम्मीदें बहुत अधिक हैं।

Related articles

Recent articles