अनंत-राधिका की शादी में ढोल की धुन पर नाचे WWE Superstar John Cena

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी के जश्न में एक अप्रत्याशित आकर्षण देखने को मिला, जब WWE के दिग्गज John Cena ने डांस फ्लोर पर अपने खास करिश्मे के साथ अपने शानदार मूव्स से मेहमानों को खुश कर दिया।

नीले रंग की आकर्षक पोशाक और पगड़ी पहने Cena की मौजूदगी ने सितारों से सजे इस कार्यक्रम में सांस्कृतिक आकर्षण का एक अनूठा स्पर्श जोड़ा। सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक द्वारा पोस्ट किए गए वायरल वीडियो में Cena ने अपने मशहूर ‘You Can’t See Me’ को शानदार तरीके से पेश किया, जिसमें उन्होंने अपना उत्साह दिखाया और उत्सव के माहौल में घुलमिल गए।

अपने डांस फ्लोर कौशल से पहले, John Cena ने फोटो के लिए पोज देकर इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई, जिसमें किम कार्दशियन, ख्लोए कार्दशियन, लाना डेल रे, ड्रेक, रिहाना, जस्टिन बीबर, कैटी पेरी, बैकस्ट्रीट बॉयज़ और डेविड गुएटा जैसी हॉलीवुड हस्तियों के साथ अपनी स्टार पावर का प्रदर्शन किया।

अंबानी-मर्चेंट की शादी, जो अपनी भव्यता और वैश्विक सेलिब्रिटी की उपस्थिति के लिए प्रसिद्ध है, में प्रियंका चोपड़ा जोनास, निक जोनास, फीफा अध्यक्ष जियाननी इन्फेंटिनो और कई बॉलीवुड हस्तियों की उपस्थिति भी देखी गई, जिन्होंने इस कार्यक्रम की भव्यता को बढ़ाया।

इस बीच, राधिका मर्चेंट ने अपने बेदाग स्टाइल और ग्रेस से पूरे उत्सव में लोगों को आकर्षित करना जारी रखा।

Related articles

Recent articles