अनंत-राधिका की लग्न विधि में नीता अंबानी ने Kim Kardashian का किया स्वागत

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी भारतीय परंपराओं और वैश्विक सेलिब्रिटी स्टेटस का संगम बन गई, क्योंकि नीता अंबानी ने इस भव्य समारोह में kim kardashian का गर्मजोशी से स्वागत किया।

एक मार्मिक क्षण में, जिसने अंतर्राष्ट्रीय स्टार पावर और भारतीय आतिथ्य के मिश्रण को रेखांकित किया, नीता अंबानी ने Kim kardashian और प्रसिद्ध आभूषण डिजाइनर लोरेन श्वार्ट्ज के साथ हाथ में हाथ डाले चलते हुए फोटो खिंचवाया और उन्होंने राधिका और अनंत के ‘लग्न विधि’ समारोह में उनका स्वागत किया।

लाल साड़ी में खूबसूरत दिख रहीं Kim kardashian ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज के माध्यम से इस कार्यक्रम में शामिल होने पर अपनी खुशी व्यक्त की, अपने मुंबई के अनुभव की झलकियाँ साझा कीं।

उन्होंने मुंबई में ‘The Kardashians’ के लिए अपने फिल्मांकन का खुलासा किया, जिससे प्रशंसकों को भारत के बारे में उनके दृष्टिकोण की एक विशेष झलक मिली।

कार्दशियन बहनों का प्रतिष्ठित ताज कोलाबा में ठहरना और शहर के चारों ओर उनकी साहसिक ऑटो-रिक्शा की सवारी ने भारतीय संस्कृति के प्रति उनके उत्साह को और भी उजागर किया।

Related articles

Recent articles