Radhika Merchant ने असली सोने की कढ़ाई वाले विदाई लहंगे में बिखेरा जलवा

Published:

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ शुक्रवार को शादी के बंधन में बंधी Radhika Merchant ने एक बार फिर विदाई समारोह में अपनी शानदार शैली और शान से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

नवविवाहिता ने इससे पहले अपनी शादी में अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया गया पारंपरिक आइवरी और लाल लहंगा पहना था, लेकिन भावनात्मक विदाई समारोह के लिए उन्होंने मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किया गया आकर्षक सिंदूरी लाल जोड़ा चुना।

रिया कपूर द्वारा स्टाइल की गई Radhika Merchant के विदाई लुक में जटिल विवरण और समृद्ध वस्त्रों से सजा एक खास तरह का लहंगा था। इस आउटफिट में असली सोने के करचोबी काम से सजा एक बैकलेस ब्लाउज शामिल था, जो पारंपरिक गुजराती कलात्मकता की याद दिलाता है। सूर्यास्त के रंगों में बनारसी ब्रोकेड प्रिंट से सजी ब्रोकेड सिल्क लहंगा स्कर्ट कालातीत बनारस की संस्कृति को दर्शाता है।

अपने पहनावे को पूरा करते हुए, Radhika ने अपने कंधे पर असली सोने की कढ़ाई और रेशम के काम के साथ बनारसी रेशम का दुपट्टा डाला, जिसे एक नाटकीय लाइन में झरते हुए घूंघट के साथ जोड़ा गया।

साड़ी ड्रेपिंग विशेषज्ञ डॉली जैन की विशेषज्ञता के साथ पूरे लुक को सावधानीपूर्वक तैयार किया गया था, जबकि हीरल भाटिया और लवलीन रामचंदानी ने सुनिश्चित किया कि राधिका का मेकअप और हेयरस्टाइल एकदम सही रहे।

राधिका के आभूषण, उनके परिवार की विरासत का प्रतिबिंब हैं, जिसमें पीढ़ियों से चली आ रही विरासत के टुकड़े शामिल हैं। सोने, हीरे और पन्ने से सजे उनके पहनावे में एक चोकर, हार, पोल्की झुमके, बाजूबंद, कड़ा, चूड़ियाँ, हाथ फूल, अंगूठियाँ और एक मांग टीका शामिल था, प्रत्येक टुकड़ा उनके रूप की भव्यता को बढ़ा रहा था।

Related articles

Recent articles