‘Anant’s Brigade’: Ananya Pandey ने अनंत-राधिका की शादी के लिए पहना कस्टमाइज्ड आउटफिट

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: उद्योगपति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ शुक्रवार शाम को होने वाली शादी से पहले, अभिनेत्री Ananya Pandey को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर स्थल पर एक कस्टमाइज्ड आउटफिट पहने हुए देखा गया, जिस पर “अनंत की ब्रिगेड” लिखा हुआ था।

पीले रंग के अलंकृत लहंगे में सजी Ananya Pandey को फोटोग्राफरों के लिए पोज देते हुए देखा गया, जिसमें उनके ब्लाउज के पीछे “अनंत की ब्रिगेड” लिखा हुआ था।

अंबानी निवास एंटीलिया से पूरी भव्यता के साथ शुरू हुआ विवाह समारोह खुशी के इस अवसर को चिह्नित करने के लिए एक नजारे में बदल गया।

मुकेश अंबानी ने अपने दिवंगत पिता धीरूभाई अंबानी को श्रद्धांजलि दी और यह सुनिश्चित किया कि 1958 में रिलायंस इंडस्ट्रीज की स्थापना करने वाले व्यवसायी की उपस्थिति शादी में महसूस की जाए।

दूरदर्शी उद्योगपति का एक चित्र आयोजन स्थल पर प्रमुखता से प्रदर्शित किया गया था, जो समारोह की भव्यता के बीच एक मार्मिक इशारा था।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में दुनियाभर से कई नामचीन हस्तियां शामिल हुई हैं। शादी से पहले के समारोहों में 5 जुलाई को एक भव्य संगीत समारोह हुआ था, जिसमें वैश्विक पॉप सेन्सैशन जस्टिन बीबर ने प्रस्तुति दी और कई जानी-मानी वैश्विक हस्तियां शामिल हुईं।

आज के विवाह समारोह के बाद 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ होगा और 14 जुलाई को मंगल उत्सव और विवाह समारोह का समापन होगा, जिसमें अंबानी और मर्चेंट परिवारों के लिए तीन दिनों तक उल्लास का माहौल रहेगा। इस साल की शुरुआत में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह से पहले जामनगर में कई समारोह आयोजित किए गए थे, जहां कई प्रतिष्ठित अतिथियों का स्वागत किया गया था।

Related articles

Recent articles