‘NBK 109’ की शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला को लगी चोट

Published:

उर्वशी रौतेला अपने अगले बड़े साउथ इंडियन प्रोजेक्ट ‘NBK 109’ में नंदमुरी बालकृष्ण, दुलकर सलमान और बॉबी देओल के साथ काम कर रही हैं। अपने काम के प्रति समर्पित उर्वशी पिछले 7-8 महीनों से प्रतिदिन 18-19 घंटे काम कर रही हैं। उनकी अथक मेहनत ने उन्हें नेटिज़न्स से सराहना दिलाई है।

हालांकि, हाल ही में एक दुखद खबर आई है। उर्वशी को एक तीव्र एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान फ्रैक्चर हो गया और वह तब से दर्द में हैं। वह वर्तमान में अस्पताल में भर्ती हैं और उनके चोट का इलाज चल रहा है। चोट की गंभीरता के बावजूद, उर्वशी अपने ठीक होने में बड़ी दृढ़ता और धैर्य दिखा रही हैं। उनके प्रशंसक उनकी जल्द और पूर्णतया स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

‘NBK 109’ के अलावा, उर्वशी रौतेला के पास कई अन्य रोमांचक प्रोजेक्ट्स भी हैं। वह ‘कसूर’ में आफताब शिवदासानी और जस्सी गिल के साथ, और ‘वेलकम 3’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। वह ‘बाप’, जो हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर ‘एक्सपेंडेबल्स’ का रीमेक है, में सनी देओल और संजय दत्त के साथ भी दिखाई देंगी, और ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’ में रणदीप हुड्डा के साथ काम करेंगी। इसके अलावा, उर्वशी ‘ब्लैक रोज’ और निर्देशक शंकर के साथ एक विशेष प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जिसमें वह तमिल भाषा में महारत हासिल करेंगी।

उर्वशी एक अंतरराष्ट्रीय म्यूजिक वीडियो में भी नजर आएंगी और आगामी बायोपिक में परवीन बाबी का किरदार निभाएंगी। उनके पास जेसन डेरुलो के साथ एक विशेष म्यूजिक वीडियो सहयोग और कई अन्य रोमांचक प्रोजेक्ट्स भी हैं।

Related articles

Recent articles