‘Heeramandi’ अभिनेता ताहा शाह बदुशा ने शेयर किए Tom Cruise से मुलाकात के यादगार पल

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: ‘Heeramandi: द डायमंड बाज़ार’ सीरीज़ में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता ताहा शाह बदुशा ने हॉलीवुड अभिनेता Tom Cruise के साथ अपनी मुलाकात के कुछ रोमांचक पल साझा किए।

बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘हीरामंडी’ अभिनेता ने टॉम क्रूज़ के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में, अभिनेता को ‘मिशन इम्पॉसिबल’ स्टार को प्रशंसा के साथ देखते हुए देखा जा सकता है।

ताहा ने यादगार पल को कैद करते हुए एक छोटी क्लिप भी साझा की। पोस्ट के साथ, उन्होंने एक कैप्शन भी जोड़ा, जिसमें अपने “जीवन भर के आदर्श” से मिलने पर अपनी उत्तेजना व्यक्त की। “मुझे चुटकी लो! अभी-अभी अपने जीवन भर के आदर्श से मिला। एकमात्र और एकमात्र Tom Cruise!” उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है।

ताहा शाह द्वारा पोस्ट पोस्ट करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने कमेंट बॉक्स में चुटकी ली। “हे भगवान…ठीक है यह बिल्कुल पौराणिक है,” एक कमेंट में लिखा है। एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “आप भाग्यशाली हैं, टॉम क्रूज़ प्यार हैं।” तीसरे यूजर ने लिखा, “हे भगवान, कैप्शन बहुत प्यारा है।”

ताहा को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में देखा गया था। इससे पहले, भंसाली के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, ताहा ने कहा, “ताजदार एक उल्लेखनीय किरदार है, जो बड़प्पन, दयालुता और दृढ़ संकल्प का प्रतीक है। उसे चित्रित करना एक सपने के सच होने जैसा है। मैं संजय लीला भंसाली सर का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे हीरामंडी में यह अविश्वसनीय अवसर दिया।

इतने प्रतिभाशाली स्टार कलाकारों के साथ काम करना एक बेहतरीन सीखने का अनुभव और सम्मान रहा है। मुझे विश्वास है कि दर्शकों को ताजदार की प्रेम और देशभक्ति की कहानी बहुत पसंद आएगी।”

इस सीरीज़ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख जैसे सितारे शामिल हैं। इस सीरीज़ में फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी नवाबों की भूमिका में हैं।

1940 के दशक में भारत के स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि पर आधारित यह धारावाहिक वेश्याओं और उनके संरक्षकों के जीवन को दर्शाता है, तथा हीरा मंडी की सांस्कृतिक गतिशीलता पर प्रकाश डालता है।

Related articles

Recent articles