Sabrina Carpenter का नया एल्बम ‘Short N Sweet’ 23 अगस्त को होगा रिलीज़

Published:

Sabrina Carpenter अपने छठे पूर्ण एल्बम ‘Short N Sweet’ को 23 अगस्त को रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं। इस एल्बम में 12 गाने शामिल होंगे, जिनमें ‘डम्ब एंड पोएटिक’ और ‘लाई टू गर्ल्स’ जैसे अप्रकाशित ट्रैक भी शामिल हैं।

कारपेंटर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इन्फोमेरशियल-स्टाइल ट्रेलर के साथ इस खबर की घोषणा की, जिसमें वह अपने हिट गाने ‘एस्प्रेसो’ के इंस्ट्रुमेंटल पर नाच रही हैं। इससे पहले उन्होंने एल्बम का आर्टवर्क भी साझा किया था, जिसमें उनके कंधे पर एक रूबी रेड किस मार्क दिख रहा है।

इस साल, कारपेंटर ने ‘एस्प्रेसो’ और उनके नवीनतम सिंगल ‘प्लीज प्लीज प्लीज’ के साथ सिंगल्स चार्ट पर धूम मचाई है। वेरायटी के अनुसार, ‘प्लीज प्लीज प्लीज’ ने इतिहास रचते हुए बिलबोर्ड हॉट 100 पर नंबर 2 पर डेब्यू किया, जबकि ‘एस्प्रेसो’ नंबर 3 पर था, जिससे वह 66 साल पुराने चार्ट पर एक साथ दो शीर्ष तीन हिट्स रखने वाली पहली एकल कलाकार बन गईं।

कारपेंटर अन्य क्षेत्रों में भी सक्रिय रही हैं, उन्होंने ‘सैटरडे नाइट लाइव’ में एक अतिथि के रूप में उपस्थिति दर्ज कराई और कैलिफोर्निया के कोचेला फेस्टिवल में प्रदर्शन किया। उन्होंने ‘एस्प्रेसो’ को कोचेला में लाइव पहली बार प्रदर्शन किया, इसकी रिलीज के कुछ दिनों बाद ही।

पिछले साल, कारपेंटर ने अपना पांचवां स्टूडियो एल्बम ‘ईमेल्स आई कांट सेंड’ रिलीज़ किया, जो उनके करियर का सबसे अधिक चार्टिंग एल्बम बना। इसमें लोकप्रिय सिंगल ‘नॉनसेंस’ शामिल था। इसके बाद उन्होंने एक डीलक्स संस्करण और 80-डेट अंतरराष्ट्रीय टूर की घोषणा की। उन्होंने टेलर स्विफ्ट के साथ दक्षिण अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में एरास टूर पर भी प्रदर्शन किया।

कारपेंटर ने अपने करियर की शुरुआत डिज़नी चैनल शो ‘गर्ल मीट्स वर्ल्ड’ के स्टार के रूप में 2014 से 2017 तक की। उन्होंने शुरुआत में हॉलीवुड रिकॉर्ड्स के तहत संगीत पर काम किया और अब आइलैंड रिकॉर्ड्स के साथ संगीत रिलीज करती हैं।

Related articles

Recent articles