‘Time Bandits’ चोरों का एक समूह जो Time Travel करके करता है चोरी देखिए ट्रेलर

Published:

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, अभिनेता लीजा कुड्रो ने Time Travel Hiest(चोरी) के चमत्कारी संसार में कदम रखा है। वह एप्पल टीवी+ की बहुप्रतीक्षित फैंटेसी कॉमेडी सीरीज ‘Time Bandits’ के आधिकारिक ट्रेलर में एक चंचल और चालाक चोरों के समूह का नेतृत्व करती नजर आ रही हैं। यह सीरीज 1981 की टेरी गिलियम फिल्म का रूपांतरण है, जिसे तायका वेटिटी द्वारा निर्देशित किया गया है।

ट्रेलर को एप्पल टीवी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है। ‘फ्रेंड्स’ में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका के लिए जानी जाने वाली कुड्रो इस सीरीज में पेनलोप की भूमिका निभा रही हैं, जो एक खुशमिजाज और चालाक नेता हैं। पेनलोप और उनके मिसफिट्स का समूह समय और स्थान में साहसी अभियानों पर निकलता है।

ट्रेलर में सीरीज की रोमांचक भावना को दर्शाया गया है, जहां पेनलोप और युवा नायक केविन (ब्रिटिश अभिनेता काल-एल टक द्वारा अभिनीत) ऐतिहासिक युगों के माध्यम से यात्रा करते हैं, जहां वे डायनासोर से लेकर हार्लेम पुनर्जागरण तक सबकुछ का सामना करते हैं।

“हमारे लिए चोरी करने के लिए कुछ भी बड़ा नहीं है,” कुड्रो का किरदार केविन से हंसी-मजाक में कहता है, जो ट्रेलर में दिखाई देता है। यह ट्रेलर ‘Time Bandits’ की हास्यास्पद कॉमेडी और फैंटेसी तत्वों का संयोजन दर्शाता है।

सीरीज का वादा है कि यह खजाने की खोज से भरी एक अनोखी यात्रा होगी, जो ऐतिहासिक पलों की पृष्ठभूमि में सेट की गई है।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, ‘Time Bandits’ के कलाकारों में ताधग मर्फी, रोजर जीन एनसेंगियुम्वा, रूने टेमटे, चार्लीन यी, राचेल हाउस, कीरा थॉम्पसन, जेम्स ड्रायडन, फेलिसिटी वॉर्ड, फ्रांसेस्का मिल्स और इमान हदचिटी शामिल हैं, जो ‘थोर: लव एंड थंडर’ में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं।

तायका वेटिटी, जेमाइन क्लेमेंट और डैन माजर द्वारा सह-निर्मित ‘Time Bandits’ एक ताजा रूप प्रदान करेगी। क्लेमेंट और माजर सह-शोरनर के रूप में भी काम कर रहे हैं।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, कार्यकारी निर्माताओं में क्लेमेंट, वेटिटी, माजर, गैरेट बाश, टिम कॉडिंगटन और जेन स्टैंटन शामिल हैं, जो टेरी गिलियम की मूल ‘Time Bandits’ के प्रोडक्शन हाउस हैंडमेड फिल्म्स का प्रतिनिधित्व करते हैं।

लीजा कुड्रो की हालिया फिल्मों में नेटफ्लिक्स की ‘स्पेस फोर्स’ और ‘फील गुड’, साथ ही फॉक्स की एनिमेटेड सीरीज ‘हाउसब्रोकन’ में उनकी आवाज का काम शामिल है।

Related articles

Recent articles