एरियाना ग्रांडे ने अपने एल्बम ‘इटरनल सनशाइन’ के 4 महीने पूरे होने पर फैंस के आगे खुशी व्यक्त की

Published:

वाशिंगटन [यूएस]: पॉप आइकन एरियाना ग्रांडे, जिन्होंने कई हिट गाने दिए हैं और अपनी आवाज़ से अपने प्रशंसकों को चकित कर दिया है, अपने ‘इटरनल सनशाइन’ एल्बम की चार महीने की सालगिरह मना रही हैं, जिसे उन्होंने 8 मार्च को रिलीज़ किया था।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर म्यूज़िक वीडियो क्लिप्स वाला एक वीडियो पोस्ट किया। एरियाना ने कैप्शन में लिखा, “मैं अपनी कुछ और पसंदीदा इटरनल सनशाइन स्टूडियो यादें साझा करना चाहती थी। ये मुझे बहुत खुश करती हैं।”

“मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि पहले से ही इतना कुछ हो चुका है या कि पहले से ही (और केवल) चार महीने हो चुके हैं। अब तक की सभी खूबसूरत इटरनल सनशाइन यादों और आने वाली सभी चीज़ों के लिए बहुत आभारी हूँ! आप सभी से बहुत प्यार करती हूँ,” उन्होंने कहा।

पिछले कुछ महीनों में ग्रांडे अपने इटरनल सनशाइन प्रोजेक्ट की शुरुआत के बारे में लगातार डिटेल्स साँझा कर रही है। “वी कैन्ट बी फ्रेंड्स” की गायिका ने जनवरी के महीने की शुरुआत अपने #1 हिट गाने “यस, एंड?” और उसके साथ आए म्यूज़िक वीडियो से की।

अगले महीने, उसने एक रीमिक्स जारी किया जिसमें आर एंड बी सुपरस्टार मारिया कैरी शामिल थीं। इसके बाद, गायिका ने अपने ब्रेकआउट गीत “द बॉय इज़ माइन” का एक स्टार-स्टडेड रीमिक्स जारी किया, जो ब्रांडी और मोनिका के 1998 के इसी नाम के हिट गाने से प्रेरित था

रीमिक्स में आर एंड बी आइकन भी शामिल थे। ग्रांडे के अनुसार, उनके एल्बम्स की अभी सिर्फ शुरुआत हुई है। “मैं इस “इटरनल सनशाइन” सीरीज (जो अभी शुरू ही हुआ है और हो सकता है कि यह कभी खत्म न हो) के भीतर आने वाली हर चीज का इंतजार नहीं कर सकती,” उसने अपने एल्बम की एक महीने की सालगिरह का जश्न मनाते हुए अप्रैल में इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा।

पीपल की रिपोर्ट के अनुसार, ग्रांडे को बड़े पर्दे पर तब देखा जाएगा जब उनकी पहली बहुप्रतीक्षित विकेड फिल्म, जिसमें सिंथिया एरिवो सह-कलाकार हैं, 22 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

Related articles

Recent articles