प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ‘द ब्लफ’ की शूटिंग की शुरुआत की

Published:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, जो वर्तमान में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘द ब्लफ’ के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं, ने आधिकारिक तौर पर शूटिंग शुरू कर दी है।
‘बर्फी’ अभिनेत्री ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी आगामी फिल्म ‘द ब्लफ’ के सेट से एक तस्वीर साझा की।

तस्वीर में प्रियंका ने क्लैपबोर्ड की एक झलक दिखाई, जिसमें फिल्म का शीर्षक, निर्देशक फ्रैंक ई. फ्लावर्स, और डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी, ग्रेग बाल्डी का नाम था।
तस्वीर में सफेद रेत, सूखे पत्ते, नारियल और अन्य वस्तुएं भी दिखाई दे रही थीं।
तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “Let’s gooooo! AUM Day 1,” और रूसो ब्रदर्स और अमेजन एमजीएम स्टूडियो को टैग किया।
कुछ दिन पहले ही, प्रियंका चोपड़ा ने अपने नए प्रोजेक्ट के सेट से अपने जीवन की एक और झलक फैंस को दी थी, जिसमें उनकी बेटी मालती मैरी भी शामिल थीं।
इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की गई तस्वीरों में, प्रियंका ने अपनी बेटी के उभरते हुए एचएमयू (हेयर एंड मेकअप) कौशल को दिखाया।
पहली तस्वीर में मालती एक ड्रेसिंग टेबल पर रखे मैनक्विन पर स्केच बनाती नजर आई, उसके पास एक नोटबुक भी थी। अगली तस्वीर में मालती एक हेयरब्रश को उत्सुकता से देखती हुई दिखाई दी।
फिल्म ‘द ब्लफ’ की बात करें तो इसे फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।
19वीं सदी के कैरेबियन में सेट, ‘द ब्लफ’ एक पूर्व महिला समुद्री डाकू (प्रियंका) की कहानी बताती है, जिसे अपने परिवार की रक्षा करनी होती है जब उसके अतीत के रहस्यमयी पाप उसके सामने आ जाते हैं, जैसा कि डेडलाइन के अनुसार बताया गया है। यह फिल्म रूसो ब्रदर्स के बैनर एजीबीओ स्टूडियो और अमेजन एमजीएम स्टूडियो द्वारा निर्मित है।

Related articles

Recent articles