सलमान खान ने एंटीलिया में आयोजित अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी में चार चांद लगाए

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान मुंबई में अंबानी के निवास एंटीलिया में आयोजित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ‘हल्दी समारोह’ में मेहमानों की शानदार टोली में शामिल हुए।

सोमवार को आयोजित इस समारोह में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे और व्यवसायी वीरेन मर्चेंट की बेटी की शादी होने वाली है। कल के भव्य समारोह में परिवार के करीबी सदस्यों और बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया।

चमकीले पीले रंग का कुर्ता और काला पायजामा पहने सलमान खान जल्द ही शादी करने वाले जोड़े को अपना आशीर्वाद देने के लिए शानदार अंदाज में पहुंचे।

उनकी उपस्थिति से उपस्थित लोगों की स्टार-स्टडेड सूची में रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और सारा अली खान जैसे सितारे शामिल हो गए।

अनंत अंबानी के खुश चाचा और चाची अनिल अंबानी और टीना अंबानी पूरे उत्सव के दौरान काफी उत्साहित दिखे।

देर रात हल्दी के लेप और गेंदे की पंखुड़ियों से सजे इस जोड़े ने खुशी-खुशी कार्यक्रम स्थल को छोड़ दिया और एकत्रित पपराज़ी के लिए खुशी-खुशी पोज़ दिए।

एक दिन पहले, अनंत और राधिका ने गृह शांति पूजा समारोह में हिस्सा लिया।

गायिका निकिता वाघेला ने इंस्टाग्राम पर इस कार्यक्रम की झलकियाँ साझा कीं, जिसमें गृह शांति और मंडप मुहूर्त पूजा के शांत क्षण शामिल हैं।
राधिका एक क्रीम और सुनहरे रंग की साड़ी में शानदार लग रही थीं, जिसे बेहतरीन गहनों से सजाया गया था, जबकि अनंत ने लाल कुर्ता और सुनहरे रंग की जैकेट पहनी थी।

शादी समारोह के हिस्से के रूप में, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने हाल ही में 2 जुलाई को पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में वंचितों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन किया। 3 जुलाई को, उन्होंने एक शानदार मामेरू समारोह आयोजित किया, जो एक गुजराती विवाह परंपरा है, जिसमें दुल्हन के मामा मिठाई और उपहार लेकर उससे मिलने आते हैं।

पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों का पालन करते हुए शादी के उत्सव की सावधानीपूर्वक योजना बनाई गई है।

मुख्य समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शादी समारोह के साथ शुरू होंगे और सूत्रों के अनुसार, मेहमानों को पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनकर इस अवसर की शोभा बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया गया है।

शनिवार, 13 जुलाई को सभी के आशीर्वाद के साथ समारोह जारी रहेगा। अंतिम कार्यक्रम, शादी का रिसेप्शन, रविवार, 14 जुलाई को निर्धारित है।

5 जुलाई को, अंबानी परिवार ने एक संगीत समारोह भी आयोजित किया, जिसमें कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया। वैश्विक पॉप सनसनी जस्टिन बीबर ने भी संगीत समारोह में प्रस्तुति दी

इस साल की शुरुआत में, जोड़े ने जामनगर में शादी से पहले के कई समारोह आयोजित किए, जिसमें दुनिया भर से कई सितारों ने शिरकत की।

Related articles

Recent articles