महिला निर्देशकों के समर्थक परवीन डबास का ‘शर्माजी की बेटी’ में प्रभावशाली प्रदर्शन

Published:

परवीन डबास ने एक बार फिर खुद को महिला फिल्म निर्माताओं के समर्थन में एक सच्चे स्तंभ के रूप में साबित किया है। प्राइम वीडियो पर हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ में उनके प्रदर्शन को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया और प्यार मिला है।

परवीन डबास की बहु-भूमिका निभाने की क्षमता वास्तव में अद्वितीय है, और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि युवा उनकी मल्टीटास्किंग क्षमताओं की प्रशंसा करते हैं। विभिन्न परियोजनाओं में प्रभावशाली भूमिकाएं निभाने के लिए जाने जाने वाले परवीन ने भारत में आर्मरेस्टलिंग को बढ़ावा देने का भी बीड़ा उठाया है। उनकी सक्रिय दृष्टिकोण के कारण, भारतीय आर्मरेस्टलिंग को प्रमुखता मिली है, और एथलीटों ने वैश्विक मंच पर देश का गौरव बढ़ाया है। हाल ही में, परवीन ने बहुप्रतीक्षित प्रो पंजा लीग के दूसरे सीजन की घोषणा की, जिससे काफी उत्साह और चर्चा पैदा हुई।

हालांकि, प्राइम वीडियो पर ‘शर्माजी की बेटी’ में परवीन का प्रदर्शन एक और कारण है कि वह सुर्खियों में हैं। परवीन ने इस परियोजना में एक विशेष भूमिका निभाई है और शीर्ष प्लेटफार्मों, प्रोडक्शन हाउस और निर्देशकों के साथ काम करने का इतिहास है। खासकर, उन्होंने महिला निर्देशकों के मुखर समर्थक के रूप में काम किया है और इस फिल्म में प्रतिभाशाली ताहिरा कश्यप के साथ काम करने का सौभाग्य पाया है।

परवीन ने सोशल मीडिया पर अपनी भूमिका और अवतार की एक झलक साझा की, जिसे व्यापक सराहना मिली। उन्होंने सकारात्मक समीक्षाओं के लिए अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “शर्माजी की बेटी को शानदार समीक्षाएं मिली हैं, और फिल्म को सभी ने पसंद किया है। मुझे विशेष रूप से अच्छी समीक्षाएं मिली हैं, जिससे मैं बहुत खुश हूँ। एक समीक्षक ने उल्लेख किया कि मेरी भूमिका वास्तव में दिलचस्प और अप्रत्याशित थी, जिसने मेरे दिल को आभार से भर दिया।”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने यह फिल्म इसलिए की क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि यह आज की महिलाओं के लिए एक बहुत ही मजबूत आवाज है, और मैं इस तरह के सुंदर दृष्टिकोण में योगदान देना चाहता था। सभी महिलाओं, विशेष रूप से निर्देशक ताहिरा के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा। यह पहली बार था जब मैंने तनुज गर्ग और अतुल कसबेकर के इलिप्सिस एंटरटेनमेंट के साथ काम किया, और यह एक अविश्वसनीय अनुभव था।”

परवीन की प्रेरणादायक यात्रा जारी है क्योंकि वह अपने उद्यमशीलता जिम्मेदारियों को अपने अभिनय करियर के साथ संतुलित कर रहे हैं। हम उनके प्रो पंजा लीग के दूसरे सीजन और उनके सभी भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Related articles

Recent articles