राम चरण ने ‘गेम चेंजर’ की शूटिंग पूरी करके फैंस को दिए फिल्म के अपडेट।

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: राम चरण ने अपनी आगामी बड़े बजट की फिल्म ‘गेम चेंजर’ की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेता ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूटिंग के पहले और आखिरी दिन की दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया, ताकि अपने प्रशंसकों को यह खबर सुनाई जा सके।

तस्वीरों में राम चरण को एक हेलीकॉप्टर के पास जाते हुए देखा जा सकता है। कोलाज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “गेम बदलने वाला है! #गेमचेंजर यह खत्म हो गया! सिनेमाघरों में मिलते हैं @shanmughamshankar @srivenkateswaracreations।”

श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस ने भी यही तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “हमारे #गेमचेंजर @AlwaysRamCharan के लिए शूटिंग के पहले दिन से लेकर आखिरी दिन तक यह एक मेगा पावर पैक्ड यात्रा रही है। यह खत्म हो गई है। जल्द ही आपके लिए कुछ धमाकेदार अपडेट लाएंगे।”

शंकर द्वारा निर्देशित और 2021 में घोषित, ‘गेम चेंजर’ लगभग तीन वर्षों से शूट हो रही थी। इसमें कियारा भी हैं। फिल्म की कहानी एक भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सरकार के काम करने के तरीके को बदलने के लिए निष्पक्ष चुनावों की वकालत करके भ्रष्ट राजनेताओं से लड़ने का प्रयास करता है।

राम और कियारा ने इससे पहले बोयापति श्रीनु की 2019 की फिल्म विनय विद्या राम में साथ काम किया था। एस शंकर ने फिल्म का निर्देशन किया है। इसके अलावा, राम चरण एक अभी तक एक फिल्म में जिसका शीर्षक अभी आउट नहीं किया गया है जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी दिखाई देंगे।

फिल्म को हाल ही में हैदराबाद में एक पूजा समारोह मे लॉन्च किया गया था। बुची बाबू सना द्वारा निर्देशित तेलुगु फिल्म ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उप्पेना के साथ शुरुआत की, और इसे हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज़ किया जाएगा।

जान्हवी कपूर फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जिसमें कन्नड़ सुपरस्टार शिव राजकुमार भी हैं। एआर रहमान फिल्म का संगीत तैयार करेंगे।

Related articles

Recent articles