‘पावरहाउस’ रणवीर सिंह के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने शेयर किया करण औजला के गाने पर डांस करते हुए वीडियो

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: शनिवार को अभिनेता रणवीर सिंह के 39वें जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए, उनके ‘सिंघम अगेन’ के सह-कलाकार ने उन दोनों का एक मजेदार डांसिंग वीडियो शेयर किया।

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह खुद को “पावरहाउस” अभिनेता के साथ दिखा रहे हैं। अभिनेता सड़कों पर करण औजला के लोकप्रिय पंजाबी ट्रैक ‘सॉफ्टली’ पर थिरकते और थिरकते नजर आ रहे हैं।

काले रंग के कैजुअल आउटफिट में बर्थडे बॉय अपने कंधों पर स्पीकर लिए नजर आ रहे हैं, जबकि बॉलीवुड के खिलाड़ी ने काले रंग की टी-शर्ट और जॉगर पहना हुआ है। अक्षय ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा, “हैप्पी बर्थडे @ranveersingh, आप एक पावरहाउस इंसान हैं! उम्मीद है कि आपकी संक्रामक ऊर्जा आपको हमेशा आगे बढ़ाती रहेगी। अपने दिन का आनंद लें। प्यार और प्रार्थनाएँ।”

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘सिंघम अगेन’ सुपरहिट फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त है।

‘सिंघम’ 2011 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें काजल अग्रवाल और प्रकाश राज मुख्य भूमिकाओं में थे, इसके बाद 2014 में ‘सिंघम रिटर्न्स’ रिलीज़ हुई। दोनों ही प्रोजेक्ट को बॉक्स ऑफिस पर हिट घोषित किया गया।

रणवीर सिंह एक ऐसे अभिनेता हैं जो न केवल अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जाने जाते हैं, बल्कि खुद को भारत के सबसे भरोसेमंद सितारों में से एक के रूप में स्थापित करने के लिए भी जाने जाते हैं, जो साल दर साल हिट फ़िल्में देते हैं।

उनकी फुर्ती, पागलपन और मजेदार हरकतें दर्शकों का ध्यान खींचने में कभी विफल नहीं होती हैं, और जब भी वे स्क्रीन पर या स्क्रीन के बाहर लोगों की नज़रों में आते हैं, तो उन्हें एक अलग तरह का आश्चर्य होता है।

रणवीर के काम को देखते हुए, ‘बैंड बाजा बारात’ से लेकर उनकी रिलीज़ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ तक, ऐसा लगता है कि अभिनेता बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए ही बने थे। उनकी ऊर्जा का स्तर और करिश्मा उनके हर सिल्वर स्क्रीन प्रदर्शन के लिए बिल्कुल सही है।

इस बीच, आने वाले महीनों में रणवीर फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दूसरी ओर, अक्षय के पास ‘वेलकम टू द जंगल’ है, जो क्रिसमस 2024 के सप्ताह में रिलीज़ होगी। उनके पास सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित ‘सरफिरा’, ‘जॉली एलएलबी 3’ और ‘खेल खेल भी हैं।

Related articles

Recent articles