रणबीर-आलिया के ठुमकों से लेकर सलमान के ढोल पे डांस तक: अनंत-राधिका के संगीत में सेलेब्स की दमदार परफॉर्मेंस देखें

Published:

शुक्रवार रात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य संगीत समारोह में बॉलीवुड हस्तियों ने अपने अद्भुत डांस मूव्स से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

न केवल काले रंग के कपड़े पहनकर, बल्कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने समारोह में अपने ठुमकों से भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।
संगीत समारोह के लिए आलिया और रणबीर ने कलर-कोऑर्डिनेटेड आउटफिट पहने थे।

जहां इस कार्यक्रम से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, वहीं आलिया और रणबीर का एक नया डांस वीडियो सामने आया है, जो सभी का दिल जीत रहा है।

वायरल वीडियो में आलिया और रणबीर को रणबीर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के गाने ‘शो मी द ठुमका’ पर थिरकते देखा जा सकता है। इस जोड़े के साथ मंच पर आकाश और श्लोका अंबानी भी शामिल हुए।

आलिया और रणबीर ने काले रंग के आउट्फिट पहने थे जिसमे दोनों ही कलाकार बहुत सुंदर लग रहे थे। आलिया ने काले रंग का लहंगा पहना था। अपनी पत्नी के साथ रणबीर भी बंद गले का सूट पहने हुए नजर आए। आलिया की बहन शाहीन भी इस जोड़े के साथ नजर आई।

पैपराज़ी की तस्वीरों में, प्रशंसक आदित्य रॉय कपूर को रणबीर, आलिया और शाहीन के साथ पोज़ देते हुए देख सकते हैं। रणबीर, आलिया और ऊर्जावान अभिनेता रणवीर सिंह ने सलमान खान के ‘नो एंट्री’ टाइटल ट्रैक पर अपने प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी।

सिल्वर रंग की हाफ स्लीव वेस्ट, डेनिम और एक जोड़ी चश्मा पहने रणवीर ने वीर पहरिया के साथ ‘नो एंट्री’ गाने पर डांस किया। सुपरस्टार सलमान खान ने भी शुक्रवार की रात दूल्हे के साथ अपने गाने ‘ऐसा पहली बार हुआ है’ पर अपने पावर-पैक प्रदर्शन से मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

सलमान खान ने न केवल अपनी शानदार उपस्थिति से बल्कि अनंत और राधिका की संगीत की रात में अपने डांस मूव्स से भी सुर्खियाँ बटोरीं। संगीत की रात के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

उन्होंने 2000 में आई अपनी फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ के मशहूर गाने ‘ऐसा पहली बार हुआ है’ पर अनंत के साथ दमदार परफॉर्मेंस देकर मेहमानों को दीवाना बना दिया। वायरल वीडियो में सलमान को होने वाले दूल्हे के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस देते देखा जा सकता है।

ब्लैक शर्ट और पैंट के साथ ब्लैक सूट पहने सलमान ने फंक्शन में पहुंचने पर बड़ी मुस्कान के साथ हाथ जोड़कर पैपराजी का अभिवादन किया। इवेंट के होस्ट अंबानी परिवार ने भी खास डांस के साथ अपने मेहमानों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

अंबानी परिवार ने ‘ओम शांति ओम’ के गाने ‘दीवानगी दीवानगी’ की धुन पर स्टेज पर धमाकेदार एंट्री की।

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की परफॉर्मेंस से लेकर सेलेब्स की स्पेशल परफॉर्मेंस तक, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में सितारों की धूम रही।

सलमान खान से लेकर माधुरी दीक्षित नेने और हार्दिक पांड्या तक, कई मशहूर हस्तियों ने शुक्रवार को मुंबई के नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) में अनंत और राधिका के समारोह में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

बहुप्रतीक्षित शादी की बात करें तो शादी समारोह के हिस्से के रूप में, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने हाल ही में 2 जुलाई को पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में वंचितों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन किया।

3 जुलाई को, अंबानी ने एक शानदार मामेरू समारोह का आयोजन किया- एक गुजराती शादी की परंपरा जहां दुल्हन के मामा (मामा) मिठाई और उपहार लेकर उससे मिलने जाते हैं।

पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों का पालन करते हुए शादी के उत्सव की सावधानीपूर्वक योजना बनाई गई है।

मुख्य समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शादी समारोह के साथ शुरू होंगे और सूत्रों के अनुसार, मेहमानों को पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनकर इस अवसर की शोभा बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया गया है।

शनिवार, 13 जुलाई को सभी के आशीर्वाद के साथ समारोह जारी रहेगा। अंतिम कार्यक्रम, शादी का रिसेप्शन, रविवार, 14 जुलाई को निर्धारित है।

इस वर्ष की शुरुआत में, जोड़े ने जामनगर में विवाह-पूर्व समारोहों की एक श्रृंखला आयोजित की गई थी, जिसमें दुनिया भर के सितारों से सजी मेहमानों की सूची देखी गई थी।

Related articles

Recent articles