जस्टिन बीबर ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में दी धमाकेदार परफॉरमेंस

Published:

पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह को और भी खास बना दिया।

उन्होंने अपने लोकप्रिय चार्ट-टॉपिंग गानों पर परफॉर्म करके मंच पर धूम मचा दी। अनंत और राधिका के संगीत समारोह में सितारों की भी धूम रही।

सलमान खान से लेकर माधुरी दीक्षित नेने और हार्दिक पांड्या तक, कई मशहूर हस्तियों ने शुक्रवार को मुंबई के नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) में अनंत और राधिका के समारोह में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

अंबानी परिवार ने अपने मेहमानों के लिए एक खास म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया, जिसमें पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने परफॉर्म किया।

वायरल वीडियो में जस्टिन को इस अवसर के लिए अपनी सिग्नेचर स्टाइल कैप के साथ सफेद वेस्ट और ढीली पैंट के साथ जैकेट पहने देखा जा सकता है।

उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म करते हुए इवेंट में आए मेहमानों से बातचीत की। उन्होंने ‘बेबी’, ‘नेवर लेट यू गो’, ‘लव योरसेल्फ’, ‘पीचिस’, ‘बॉयफ्रेंड’, ‘सॉरी’ और ‘व्हेयर आर यू नाउ’ जैसे गानों पर मेहमानों को डांस करने पर मजबूर कर दिया। पार्टी के अंदर के वीडियो इंटरनेट पर छा गए हैं।

बाद में, जस्टिन को शनिवार की सुबह मुंबई से निकलते हुए देखा गया। वह शुक्रवार की सुबह मुंबई पहुंचे। बीबर का भारत में पहला संगीत कार्यक्रम 2017 में आयोजित किया गया था।

उन्हें 2022 में भी भारत आना था, लेकिन गायक के खराब स्वास्थ्य के कारण दौरा रद्द कर दिया गया था।

बहुप्रतीक्षित शादी की बात करें तो शादी समारोह के हिस्से के रूप में, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने हाल ही में 2 जुलाई को पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में वंचितों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन किया।

3 जुलाई को, अंबानी ने एक शानदार मामेरू समारोह का आयोजन किया- एक गुजराती शादी की परंपरा जहां दुल्हन के मामा (मामा) मिठाई और उपहार लेकर उससे मिलने जाते हैं।

पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों का पालन करते हुए शादी के उत्सव की सावधानीपूर्वक योजना बनाई गई है।

मुख्य समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शादी समारोह के साथ शुरू होंगे और सूत्रों के अनुसार, मेहमानों को पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनकर इस अवसर की शोभा बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया गया है।

शनिवार, 13 जुलाई को सभी के आशीर्वाद के साथ समारोह जारी रहेगा। अंतिम कार्यक्रम, शादी का रिसेप्शन, रविवार, 14 जुलाई को निर्धारित है।

इस साल की शुरुआत में, जोड़े ने जामनगर में शादी से पहले के कई समारोह आयोजित किए, जिसमें दुनिया भर से कई सितारों ने शिरकत की।

Related articles

Recent articles