आलिया भट्ट, शरवरी की स्पाई यूनिवर्स फिल्म का शीर्षक सामने आया

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने आखिरकार स्टूडियो की सफल स्पाई यूनिवर्स फ्रैंचाइज़ी में अपनी पहली महिला-प्रमुख फिल्म के शीर्षक का खुलासा कर दिया है।

‘अल्फा’ शीर्षक वाली इस फिल्म में आलिया भट्ट और शरवरी सुपर एजेंट की भूमिका में हैं।

शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वाईआरएफ ने एक टाइटल रिवील वीडियो जारी किया, जिसमें बैकग्राउंड में आलिया भट्ट की आवाज़ सुनाई दे रही है। आलिया को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “ग्रीक वर्णमाला का सबसे पहला अक्षर और हमारे कार्यक्रम का आदर्श वाक्य.. सबसे पहले, सबसे तेज़, सबसे वीर।” ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है और जंगल में हमेशा राज करेगा.. अल्फा!”

‘अल्फा’ का निर्देशन शिव रवैल ने किया है, जिन्होंने स्टूडियो की लोकप्रिय 2023 नेटफ्लिक्स सीरीज़ ‘द रेलवे मेन’ से निर्देशन की शुरुआत की थी।

यह शीर्षक एक्शन से भरपूर सीरीज़ के लिए एक बड़ा बदलाव दर्शाता है, जो पहले पुरुष नायकों पर केंद्रित थी, लेकिन इसमें मज़बूत महिला किरदार हैं .

वाईआरएफ की जासूसी दुनिया टाइगर फ्रैंचाइज़ से शुरू हुई, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अभिनय किया, जिसकी शुरुआत ‘एक था टाइगर’ (2012) और ‘टाइगर ज़िंदा है’ (2017) से हुई, टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ (2019) के साथ जारी रही। ।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ 2023 की सबसे बड़ी भारतीय हिट फिल्मों में से एक थी, जैसा कि ‘टाइगर 3’ थी।

आलिया भट्ट के हालिया काम की बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था और संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ‘जिगरा’ और बहुप्रतीक्षित ‘लव एंड वॉर’ की रिलीज का इंतजार है, जिसमें रणबीर कपूर और विक्की कौशल सह-कलाकार हैं।

शरवरी, जिन्होंने प्राइम वीडियो सीरीज़ ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ से शुरुआत की थी (2020) हाल ही में ‘मुंज्या’ और जुनैद खान की ‘महाराज’ में नजर आए थे।

Related articles

Recent articles