आलिया भट्ट ने दिया बिपाशा बसु की बेटी देवी को बहुत ही सुंदर गिफ्ट

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: किड्स वियर ब्रांड एडामामा की मालकिन आलिया भट्ट ने हाल ही में बिपाशा बसु की बेटी देवी को कपड़े और अपनी प्रकाशित किताब गिफ्ट दी।

गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिपाशा ने आलिया द्वारा भेजे गए पैकेज की एक झलक साझा की और इस प्यारे से गिफ्ट के लिए आलिया को धन्यवाद दिया।

बिपाशा ने एक प्यारी गुलाबी पोशाक और एक किताब की तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “इस प्यारे आउटफिट और इस बहुत प्यारी किताब के लिए आलिया भट्ट का शुक्रिया। देवी पहले से ही एक पुस्तक प्रेमी है और उसे यह किताब बहुत पसंद है।”

बिपाशा अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी बेटी देवी के प्यारे पलों को साझा करती हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने प्रशंसकों को अपनी बेटी के पारिवारिक समय की एक झलक दिखाई, जब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर छोटी बेटी देवी के प्यारे पलों की तस्वीरें पोस्ट कीं।

दिल को छू लेने वाली पोस्ट में बिपाशा ने छोटी देवी की एक तस्वीर साझा की, जो पूरी तरह से सफेद फ्रॉक पहने हुए है और मासूम जिज्ञासा के साथ कांच की खिड़की से बाहर झांक रही है।

बिपाशा और करण के प्यार का सफर 2015 में भूषण पटेल की फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर शुरू हुआ, जहां वे पहली बार मिले और एक साल की डेटिंग के बाद अप्रैल 2016 में शादी के बंधन में बंध गए।

इस जोड़े ने 12 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर का स्वागत किया। अपनी खुशी के बंडल के आगमन की घोषणा करते हुए, बिपाशा ने अपनी बेटी के नाम के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, उसे उनके प्यार और आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति के रूप में दर्शाया।

काम की बात करे तो, करण सिंह ग्रोवर को आखिरी बार सिद्धार्थ आनंद की आगामी एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘फाइटर’ में देखा गया था, जिसमें उनके साथ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण थे।

आलिया भट्ट, जिन्हें आखिरी बार ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में रणबीर और विक्की कौशल के साथ ‘जिगरा’ और बहुप्रतीक्षित ‘लव एंड वॉर’ की रिलीज़ का इंतजार कर रही हैं।

Related articles

Recent articles