मिर्जापुर सीजन 3 का टीज़र रिलीज़, 5 जुलाई को होगा प्रीमियर

Published:

वेबसीरीज़ मिर्जापुर के निर्माताओं ने मंगलवार को पंकज त्रिपाठी और अली फ़ज़ल अभिनीत सीज़न 3 का टीज़र जारी किया, जो अगले महीने रिलीज़ होगी।

इंस्टाग्राम पर अमेज़न प्राइम ने टीज़र वीडियो साझा कर प्रशंसकों को खुश कर दिया।

टीज़र में आगामी सीज़न के कई क्षण दिखाए गए हैं। एक वॉइसओवर ‘जंगल की लड़ाई’ के कई जानवरों के रूपक का उपयोग करके दर्शकों के लिए भविष्य की संभावनाओं को प्रस्तुत करता है।

टीज़र साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “जंगल में भौकाल मचने वाला है! #MirzapurOnPrime, 5 जुलाई।”

जैसे ही टीज़र का अनावरण हुआ, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी।

टीज़र देखने के बाद, प्रशंसकों ने मुन्‍ना भैया उर्फ दिव्‍येंदु के बारे में पूछा। एक यूजर ने लिखा, “मुन्‍ना भैया कहां हैं? नो मुन्‍ना भैया, नो मिर्जापुर।”

उन्होंने सीरीज़ का एक पोस्टर भी पोस्ट किया और कैप्शन दिया, “कर दिए प्रबंध #MS3W का। डेट नोट कर लीजिए #MirzapurOnPrime, 5 जुलाई।”

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “मिसिंग मुन्‍ना भैया।”

“रुक नहीं सकता,” एक और टिप्पणी पढ़ी।

फरहान अख्तर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “इंतजार खत्म हुआ। तारीख़ नोट करें। #MirzapurOnPrime, 5 जुलाई।”

कुछ महीने पहले, ‘मिर्जापुर’ की कास्ट जिसमें श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी, अली फ़ज़ल, रसिका दुग्गल और विजय वर्मा शामिल हैं, मुंबई में प्राइम वीडियो इवेंट में फिर से मिले थे। उन्होंने आगामी तीसरे सीज़न के बारे में उत्साह व्यक्त किया।

अली फ़ज़ल ने कहा, “अंततः हम वापस आ गए हैं और इसमें और भी मसाला है (तीसरे सीज़न में)।” उन्होंने यह भी साझा किया कि तीसरे सीज़न में पहले सीज़न की “फ्लेवर” होगी। उन्होंने कहा कि जबकि दर्शकों को नए पात्रों से परिचित कराया जाएगा, वे कुछ पुराने पात्रों को अलविदा कहेंगे।

‘मिर्जापुर’ की कहानी कलीन भैया, मिर्जापुर के राजा और पंडित भाइयों, गुड्डू और बबलू के बीच की लड़ाई की है। जो पहले शक्ति के लिए लड़ाई के रूप में शुरू होता है, मिर्जापुर के सिंहासन के लिए, अंततः शहर की नियति को आकार देता है, उसके व्यापार और उसकी राजनीति को प्रभावित करता है।

वेब सीरीज़ 16 नवंबर, 2018 को रिलीज़ हुई थी।

Related articles

Recent articles