मार्वल ने 85वीं वर्षगांठ के प्रोमो में रोमांचक नई परियोजनाओं का अनावरण किया

Published:

वाशिंगटन [यूएस] : मार्वल एंटरटेनमेंट ने एक रोमांचक प्रचार स्थल के साथ अपनी 85वीं वर्षगांठ के अवसर पर बहुप्रतीक्षित आगामी परियोजनाओं की एक झलक पेश की है।

मार्वल एंटरटेनमेंट द्वारा अपने आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों पर साझा की गई नई क्लिप मार्वल की समृद्ध विरासत का जश्न मनाती है, इसमें दिवंगत स्टेन ली का वॉयसओवर है और तीन प्रमुख आगामी रिलीज, ‘थंडरबोल्ट्स’, ‘डेयरडेविल: बॉर्न अगेन’ और ‘कैप्टन अमेरिका’ के कुछ अंश दिखाए गए हैं। 

प्रमोशनल वीडियो ‘थंडरबोल्ट्स’ के आकर्षक पूर्वावलोकन के साथ शुरू होता है, जिसका प्रीमियर 2 मई, 2025 को आईमैक्स थिएटरों में होगा।

क्लिप में एंटीहीरो की टीम का पता चलता है, जिसमें रेड गार्जियन (डेविड हार्बर द्वारा चित्रित), घोस्ट (हन्ना जॉन-कामेन), बकी बार्न्स (सेबेस्टियन स्टेन), येलेना बेलोवा (फ्लोरेंस पुघ), और यूएस एजेंट (व्याट रसेल) शामिल हैं।

एक संक्षिप्त लेकिन प्रभावशाली खंड में चार्ली कॉक्स को ‘डेयरडेविल: बॉर्न अगेन’ में मैट मर्डॉक, जिसे डेयरडेविल के नाम से भी जाना जाता है, के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाया गया है, जो मार्च 2025 में डिज्नी+ पर शुरू होगा।

कॉक्स ने पहले नेटफ्लिक्स श्रृंखला ‘डेयरडेविल’ (2015-2018) और ‘द डिफेंडर्स’ (2017) में डेयरडेविल को चित्रित किया था, इसके बाद ‘शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ’ में अपनी उपस्थिति के साथ चरित्र को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) में बदल दिया। 2022

प्रोमो का समापन ‘कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड’ के एक रोमांचक दृश्य के साथ होता है, जो 14 फरवरी, 2025 को आईमैक्स सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

फुटेज में हैरिसन फोर्ड के रेड हल्क को व्हाइट हाउस के सामने राष्ट्रपति पद के मंच पर नाटकीय प्रवेश करते हुए दिखाया गया है।

मार्वल ने कहा, “यह एक महाकाव्य कथा बनाने के लिए एक प्रयोग के रूप में शुरू हुआ जो कहानी कहने का एक जारिया बन गया है। 85 वर्षों से हमारी कहानियां हमें जुड़ी हुई हैं। हमने अभी शुरुआत ही की है। “

यह प्रोमो तब यह आया है जब मार्वल अपने विस्तृत चरण पांच का निर्माण कर रहे है, जिसमें उपरोक्त परियोजनाओं के साथ-साथ ‘एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमेनिया’, ‘गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम’ भी शामिल है। 3′, ‘द मार्वल्स’, और ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’।

डेडलाइन के अनुसार, इस चरण में ‘सीक्रेट इन्वेज़न’, ‘सीजन 2 ऑफ लोकी’, ‘सीजन 2 ऑफ व्हाट इफ…?’, ‘इको’, ‘अगाथा ऑल अलॉन्ग’, ‘आइज ऑफ वकंडा’ जैसी नई सीरीज भी शामिल हैं।

Related articles

Recent articles