तौबा तौबा गाने के रिलीज के बाद करण जौहर ने विकी कौशल और करण औजला के साथ सेल्फी शेयर की

Published:

विक्की कौशल और त्रिप्ति डिमरी की आगामी फिल्म के निर्माताओं ने ‘तौबा तौबा’ गाना रिलीज किया, करण जौहर ने अभिनेता और गायक करण औजला के साथ एक सेल्फी जारी की।

उन्होंने एक कैप्शन भी जोड़ा, जिसमें लिखा था, “Tauba Tauba In The House” ‘तौबा तौबा’ शीर्षक वाला यह जोशीला गाना मंगलवार को जारी किया गया

हाल ही में धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया, जिसमें एमी विर्क भी हैं।

ट्रेलर के अनुसार, इस फिल्म में नेहा धूपिया भी होंगी। क्लिप में भ्रम, हास्यास्पद गलतफहमियों और मुख्य तिकड़ी के बीच की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। अस्पताल में हुई गड़बड़ियों से लेकर अजीबोगरीब पारिवारिक डिनर तक, ट्रेलर हर मिनट हसने पर मजबूर कर देता है। ट्रेलर में सुपरस्टार शाहरुख खान, जूही चावला और सोनाली बेंद्रे की 1998 की हिट कॉमेडी-एक्शन फिल्म ‘डुप्लीकेट’ के ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ का रीमिक्स वर्ज़न भी डाला गया है।

मूवी मे दर्शक विकी कौशल को अपनी नई वास्तविकता को स्वीकार करने के लिए संघर्ष करते हुए देख सकते हैं। जबकि एमी विर्क अपने खास हास्य के साथ दर्शकों को हंसाते हुए नज़र आएंगे। और त्रिप्ति डिमरी ने अपनी अलग पहचान बनाई है, जो इस सब के केंद्र में एक भ्रमित लेकिन दृढ़ निश्चयी वाली महिला की भूमिका निभा रही है। ‘बैड न्यूज़’ इस मूवी शैली को एक नया मोड़ देती है, जो गुदगुदाने वाले हास्य से भरपूर एक भावनाओ से जुड़े रोलरकोस्टर राइड का वादा करती है।

आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2019 की हिट ‘गुड न्यूज़’ का दूसरा भाग लगती है, जिसमें करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिकाओं में थे।

बैड न्यूज़ का निर्माण उन्होंने हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और अमृतपाल सिंह बिंद्रा के साथ मिलकर किया है। फिल्म की पटकथा इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा ने लिखी है।

यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related articles

Recent articles