अदिति राव हैदरी का कान्स में आकर्षक पारंपरिक लुक मंत्रमुग्ध करता है

Published:

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी, जिन्होंने 2024 के कान फिल्म फेस्टिवल में भाग लिया, ने अपने पहले लुक की कुछ तस्वीरें साझा कर प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ में ‘बिब्बोजान’ की भूमिका से चर्चाओं में आई अदिति ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक श्रृंखला की शानदार तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह एक खूबसूरत पारंपरिक पोशाक में नजर आईं।

अदिति ने नदी किनारे पोज देते हुए सुनहरे रंग की पूरी आस्तीन वाली कुर्ती और मैचिंग स्कर्ट में बेहद आकर्षक लग रही थीं। इस पोशाक को मैचिंग झुमकों के साथ पेयर करते हुए, अदिति ने अपने बालों को गजरे से सजे हुए स्लीक बन में स्टाइल किया। उन्होंने अपने मेकअप को न्यूनतम रखते हुए गुलाबी आईशैडो, मस्कारा-कोटेड पलकों, कंटूरिंग और गहरे लाल लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया।

तस्वीरों के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बिब्बोजान इसके लायक है! मेरा पहला कान्स उपस्थिति एक #लेटग्राम है। मेरी अम्मा और मेरी रेखा मां से सौंदर्य वाइब्स चैनलिंग कर रही हूं। गोल्ड, मल्लि पू (फूल) और एक बोट्टु (बिंदी) में।”

काम के मोर्चे पर, अदिति अपनी नवीनतम सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की सफलता का आनंद ले रही हैं और किशोर पांडुरंग बेलेकर की आगामी कॉमेडी फिल्म ‘गांधी टॉक्स’ में विजय सेतुपति और महेश मांजरेकर के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा, वह ऐतिहासिक ड्रामा ‘लायनेस’ में भी नजर आएंगी।

Related articles

Recent articles