अजय देवगन और तब्बू की ‘औरों में कहां दम था’ का ट्रेलर 13 जून को होगा रिलीज़

Published:

अजय देवगन और तब्बू अभिनीत ‘औरों में कहां दम था’ के टीज़र के बाद, निर्माताओं ने आधिकारिक ट्रेलर रिलीज़ करने की तैयारी कर ली है। मंगलवार को, तब्बू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प पोस्टर साझा किया, जिसने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी।

पोस्टर में एक पुरुष और महिला को समुद्र की ओर मुंह करके बैठे दिखाया गया है, जो जोड़े के बीच की रोमांटिकता को दर्शाता है। पोस्टर साझा करते हुए तब्बू ने लिखा, “पक्का ना? कोई हमको अलग तो नहीं करेगा ना?”

तब्बू को अजय देवगन से एक प्यारा जवाब मिला और इसके बाद निर्देशक नीरज पांडे ने ट्रेलर की रिलीज़ डेट 13 जून की घोषणा की। अजय ने टिप्पणी की, “हम चेक किए थे, अभी तक कोई पैदा नहीं हुआ है।” ट्रेलर डेट की पुष्टि करते हुए नीरज पांडे ने तब्बू की टिप्पणी में लिखा, “इस एपिक लव स्टोरी का ट्रेलर देखने का इंतजार नहीं कर सकता।”

जैसे ही ट्रेलर की खबर साझा की गई, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, “कैंट वेट।” जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “आखिरकार फिल्म से कुछ मिल रहा है।”

हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का टीज़र जारी किया। अजय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का टीज़र साझा किया। टीज़र में अजय और तब्बू को होली मनाते हुए दिखाया गया है। वे रंगों से खेलते हैं और एक-दूसरे को गले लगाते हैं। अजय को एक्शन मोड में जेल की वर्दी पहने और जेल के बाहर बारिश में खड़ा दिखाया गया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “दुश्मन थे हम ही अपने…. #AuronMeinKahanDumTha #AMKDT टीज़र अब आउट। सिनेमाघरों में 5 जुलाई, 2024।”

नीरज पांडे द्वारा निर्देशित यह फिल्म 23 वर्षों के अंतराल में फैले एक महाकाव्य संगीत रोमांटिक ड्रामा है, जो 2000 और 2024 के बीच सेट है। इस फिल्म में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर, शंतनु माहेश्वरी और सयाजी शिंदे भी हैं। यह फिल्म 2002 और 2023 के बीच फैले 20 वर्षों के अंतराल में एक महाकाव्य रोमांटिक ड्रामा है और इसे कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म का ओरिजिनल साउंडट्रैक ऑस्कर विजेता संगीतकार एम एम क्रीम द्वारा रचित है। गीत मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए हैं। एनएच स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, ए फ्राइडे फिल्मवर्क्स प्रोडक्शन, ‘औरों में कहां दम था’ नरेंद्र हिरावत, कुमार मंगत पाठक (पैनोरमा स्टूडियो), संगीता आहिर और शीतल भाटिया द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 5 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

Related articles

Recent articles